Madhya pradesh : एक लड़की के साथ सात लोगों ने रेप किया.

Share

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सात लोगों ने लड़की के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढ़र थाना इलाके में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी. तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया. हालांकि वह किसी तरह कुएं से बाहर आ गया और अपनी जान बचाने में सफल रहा.

इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो आरोपी फरार हैं. कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार बुधवार रात करीब सवा आठ बजे सातों आरोपियों ने उसका सामूहिक बलात्कार किया.

उन्होंने कहा कि पीड़िता का भाई जैसे-तैसे कुएं से बाहर निकलकर गांव पहुंचा. भाई ने इस घटना के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंची और नामजद शिकायत दर्ज कराई.

धुर्वे ने बताया कि मामले के सात आरोपियों में से पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए इन आरोपियों में तीन नाबालिग हैं. दो आरोपी अभी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376, 365, 307 के अलावा एससी-एसटी कानून के तहत मामला दर्ज किया है.