AAP सासंद संंजय सिंह का बिहार सरकार पर निशाना

Share

आम आदमी पार्टी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार पर आरोप लगाया कि वह राज्य में लौटने वाले प्रवासियों पर लगने वाले किराए के हिस्से का भुगतान करने के लिए अपने दायित्व को पूरा नहीं कर रही है।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बिहार सरकार पर हमला किया और आरोप लगाया कि प्रवासियों के यात्रा खर्च का 15 प्रतिशत वहन करने के बावजूद यह बकाया भुगतान नहीं कर रहा है।

उन्होंने कहा कि एक ट्रेन आज बिहार प्रवासियों को ले जा रही है। सिंह ने कहा, “किराया का 15 प्रतिशत चुकाना राज्य सरकार का दायित्व है और यह दिल्ली सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। हम प्रवासियों के लिए किराया चुका रहे हैं। मैं अपने लोगों के प्रति बिहार सरकार के रवैये पर हैरान हूं।”

“COVID-19 मामले महाराष्ट्र और गुजरात में चरम पर हैं। हम संक्रमण के मामलों से निपटने में अच्छी तरह से आगे हैं। हम मामलों में नंबर 3 पर हो सकते हैं, लेकिन हम कई मौतों के मामलों में बहुत नीचे हैं। हम कई परीक्षण कर रहे हैं।” माकन ने कांग्रेस शासित राज्यों में भी परीक्षण के आंकड़े बताए। उन्हें सच्चाई सामने रखनी चाहिए। हम मृत्यु दर को नियंत्रित करने में सक्षम हैं, “उन्होंने कहा। सिंह ने शराब बिक्री के लिए ई-टोकन शुरू करने के सरकार के फैसले का भी समर्थन किया।