सरस जनवाद की खबर का प्रभाव, ग़ाज़ियाबाद के विधायक ने कराई अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट

Share

गाजियाबाद । कुछ दिन पहले हमने आपके अपने लोकप्रिय अखबार और न्यूज़ पोर्टल सरस जनवाद पर एक खबर चलाई थी जिसमें बताया था कि वेब सीरीज पाताल लोक में गाजियाबाद के सांसद और तीन विधायक की मौजूदगी दिखाई गयी। हमारी खबर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई जिसके बाद लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वेब सीरीज़ की प्रोडूसर और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

Saras Janvaad: Amazon Prime की वेब सीरीज Paatal Lok में नजर आए गाजियाबाद के दो विधायक और एक सांसद

दरअसल इन दिनों अमेजन प्राईम पर रिलीज हुई वेब सीरीज पाताल लोक चर्चा में है। इस सीरीज की प्रोड्यूसर बॉलीवुड़ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है। यह सीरीज पूरी तरह क्राइम बेस्ड है और इसमें राजनीति से लेकर पुलिस व अन्य चीजें दिखाई गयी है। पाताल लोक में गाजियाबाद पॉलिटिक्स की एंट्री हो गयी है और यहां पर एंग्री एमएलए के रूप में लोनी विधायक नन्दकिशोर गुर्जर आगे आ गये हैं। बताया जाता है कि इस सीरीज में एक फोटो दिखाया गया है जिसमें अपराधियों से सम्बंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए फोटो है।

इस फोटो के बाद घमासान मचा है। ये फोटो वेब सीरीज में मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी बने कलाकार के हाथ में है। फोटो में लोकसभा सांसद व केन्द्रीय सड़क परिवहन राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल हैं। इस फोटो में साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा भी हैं और लोनी विधायक नन्दकिशोर गुर्जर भी हैं। फोटो में किसी सड़क उद्घाटन का फीता काटते हुए दिखाया गया है। फोटो को लेकर अन्य सभी जनप्रतिनिधि खामोश हैं लेकिन लोनी विधायक नन्दकिशोर गुर्जर रोष में हैं।

उन्होंने इस मामले में वेब सीरीज की प्रोड्यूसर और बॉलीवुड़ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ तहरीर दी है। बताया जाता है कि सीरीज में कई स्थानों पर यह फोटो इस्तेमाल हुआ है। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि कहना है कि उनकी फोटो का इस्तेमाल उनकी अनुमति लिए बिना किया गया है। यहां पर कुछ जातिगत मामले को लेकर भी विधायक नाराज हैं और उन्होंने फिल्म अभिनेत्री व सीरीज प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा के खिलाफ खुद थाने में जाकर तहरीर दी है ।