मकान मालिक को समझाने गए पुलिस कर्मियों पर धारदार हथियार से हमला

Share

नोएडा :- उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर में मकान मालिक को समझाने गए पुलिसकर्मियों पर मकान मालिक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि मंगलवार को थाना फेस 3 अंतर्गत चौकी बहलोलपुर के चोटपुर कालोनी से रविन्द्र का कॉल आया। उसने पुलिस को बताया कि वो महेश नाम के व्यक्ति के मकान को की चोटपुर कालोनी में स्थित है उसमें किराये पर रहता है और महेश उसे मकान से निकाल रहा है।

सूचना के बाद हेड कांस्टेबल बृजपाल व कांस्टेबल लक्ष्मण मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद केयर टेकर बनवारीलाल को समझाने का प्रयास किया। इस पर वह आक्रोषित हो गया और उसने पुलिस पर सरिये से हमला कर दिया। वह सरिया हेड कांस्टेबल बृजपाल के हाथ पर लगा। बृजपाल ने जब उसका विरोध किया तो आरोपित बनवारी लाल ने अपने पैंट में छिपाकर रखा चाकू निकालकर हेड कांस्टेबल बृजपाल पर हमला कर दिया जो उनके पेट में लगा।

हरीश चंदर ने बताया कि यह सब देखकर वहां मौजूद कांस्टेबल लक्ष्मण ने जब आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया तो बनवारीलाल ने लक्ष्मण के पेट में भी चाकू से प्रहार कर दिया जिससे वह भी घायल हो गया। थाने में सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंची और बनवारीलाल को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की स्थिति ठीक है।