मोदीनगर में कोरोना ने दी मौत की दस्तक, क्षेत्र में डर का माहौल

Share

गाजियाबाद : मोदीनगर में बिसोखर ग्राम में कोरोनो के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जिसके चलते क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ है। बताते चलें आस मोहम्मद पुत्र इद्दु खान जिसकी उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है। पिछले 7 से 8 दिन पहले से बीमार चल रहा था जिसके चलते उसके परिजनों ने आस मोहम्मद को जीवन हॉस्पिटल में भर्ती भी कराया था लेकिन अधिक तबीयत खराब होने के कारण जीवन हॉस्पिटल ने आस मोहम्मद को सुभारती के लिए रेफर कर दिया गया।

तीन से चार दिन तक उपचार के बाद आस मोहम्मद की हॉस्पिटल में ही मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद जब आस मोहम्मद का पोस्टमार्टम किया गया तो आस मोहम्मद को कोरोना पाया गया। जिसकी पुष्टि मेरठ के चीफ मेडिकल ऑफिसर राजकुमार अत्री द्वारा कल रात में ही कर दी गई। लेकिन देखने वाली बात यह है कि अब तक ना तो उस गली को सील किया गया है और ना ही उनके घर वालों को कोरोटीन किया गया है, क्योंकि ईद से पहले ही इस तरीके का माहौल बना है तो वहां के आसपास के क्षेत्र में भी डर का माहौल बना हुआ है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार क कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है लेकिन मोदीनगर क्षेत्र में हुई इस मौत के बाद पूरे क्षेत्र में खौफ का माहौल देखा जा रहा है।