सहारनपुर : प्रवासी मजदूरों ने जमकर किया हंगामा. मौके पर पहुंचे आलाधिकारी. देखें वीडियो

Share

सहारनपुर :- सहारनपुर-अंबाला हाई-वे पर बड़ी तादाद में मजदूर इकट्ठा हो गए हैं. सभी बिहार की नीतीश सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे हैं. फिलहाल हाई-वे पर माहौल तनावपूर्ण हो गया है. जिसके बाद वहां पर बड़े पैमाने पर फोर्स की तैनाती कर दी गई है. ताजा हालात देखते हुए वहां पर मजदूरों और पुलिस के बीच झड़प की आशंका बहुत बढ़ गई है.

हजारों की संख्या में पंजाब हरियाणा से सहारनपुर जनपद में पहुंचे प्रवासी श्रमिकों मे जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है. ये श्रमिक सडक पर उतर कर कर हंगामा कर रहे थे. ये सभी अपने घर बिहार वापस लौटना चाहते हैं किन्तु पुलिस वाले इन्हें रोक रहे हैं. इसी कारण मजदूरों ने सरकार के खिलाफ नारे लगाना शुरू कर दिया है और अंबाला हाई-वे पर चक्का जाम कर दिया है. मजदूरों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि या तो उन्हें आगे बढ़ने दिया जाए या फिर उनकी वापसी के लिए ट्रेन का बंदोबस्त किया जाए. अन्यथा वो अब यहीं जमे रहेंगे, वापस नहीं जाएंगे.

प्रवासी श्रमिकों के ज़बरदस्त हंगामें और नारेबाजी की सुचना पर आयुक्त संजय कुमार, डीआईजी उपेन्द्र कुमार अग्रवाल, डीएम अखिलेश सिंह, एसएसपी दिनेश कुमार पी0 ने मौके पर पहुँच कर श्रमिकों को समझा कर मामला शांत करने की कोशिश की।