#Ghaziabad: केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट फेडरेशन ने कोविड़ फ़ंड के लिए DM को सोंपा 18 लाख का चेक

Share

गाजियाबाद :- कोरोना महामारी की वजह से देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है । इस संकट में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है । उत्तर प्रदेश में मंत्री से लेकर अधिकारी तक मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर अपना अहम योगदान दे रहे हैं । महामारी के रूप में फैल चुके कोरोना संक्रमण से जंग में बड़ा दिल दिखाते हुए तमाम प्रदेशवासी आगे आए हैं। उन्होंने इस आपदा में व्यवस्थाओं को मजबूत करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार आर्थिक सहयोग सरकार को दिया है। गरीब-मजदूरों, किसान, वृद्ध और महिलाओं को भरण पोषण भत्ता देने के साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजों का निश्शुल्क इलाज करा रही सरकार ने इस सहयोग को काफी अहम माना है। 

इसी कड़ी में आज गाजियाबाद में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट फेडरेशन उत्तर प्रदेश की जिला इकाई ने मंगलवार को मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी के साथ डीएम अजय शंकर पाण्डेय को कोविड केयर फंड में 18 लाख से अधिक के चेक प्रदान किए।

बता दें कि सुरेश गुप्ता के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार के COVID CARE FUND हेतु एकत्र धनराशि, रुपए 1845400/00(1814400+31000) अठारह लाख पैंतालीस हज़ार चार सौ का चेक जो 205 सदस्यो से एकत्र किया गया था उसे ग़ाज़ियाबाद मुरादनगर विधानसभा के विधायक अजीतपाल त्यागी द्वारा, ग़ाज़ियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के लिए सौंपा गया।

फेडरेशन के महासचिव सुरेश गुप्ता ने इस मौक़े पर बताया कि दवा विक्रेता हमेशा से समय-समय पर समाज हित के कार्यों में सहयोग करते आए हैं। कोरोना महामारी से आज देश जूझ रहा है। ऐसे में फेडरेशन की हर इकाई ने अपनी क्षमता के अनुरूप अपना सहयोग प्रदान किया है। इसी के तहत डिस्ट्रिक्ट गाजियाबाद केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने कोविड केयर फंड में 18 लाख, 14 हजार,400 रुपये के चेक प्रदान किए हैं। इस मौके पर कोषाध्यक्ष राजीव त्यागी समेत कई दवा व्यापारी मौजूद रहे।

प्रतिनिधिमंडल में सुरेश गुप्ता सहित, C&F Assoc. के अध्यक्ष आलोक गोयल, जिला इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हृदेश कंसल, महामंत्री राजीव त्यागी, संगठनमंत्री हेमंत मलिक, पदाधिकारी सौरव त्यागी, प्रवीण चौधरी, हितेन्दर शर्मा, अरविंद कुमार(C&F Asso.), असिस्टेंट ड्रग कमिशनरविरेंद्र कुमार, ड्रग इन्स्पेक्टर पूरण चंद और अनुरोध कुमार, डॉक्टर अचल स्वामी आदि उपस्थित थे।