#Ghaziabad: मुरादनगर में युवक ने की चाची व मासूम बहनों की हत्या

Share

जमीनी विवाद में रिश्ते हुए शर्मसार

गाजियाबाद : थाना मुरादनगर क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर में जमीनी विवाद में भतीजे ने चाची व दो मासूम बहनों को दूध में जहर देकर मार डाला। इसका पता चलने पर जहां परिजनों में कोहराम मच गया, वही मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने के बाद शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी ने भी मौके में पहुंचकर अधीनस्थ अधिकारियों से जानकारी ली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी और उसकी मां व बहन को शिकंजे में ले लिया है। इस संबंध में मृतका के पति ने तीनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई।

ग्राम बहादुरपुर में रामेश्वर 28 वर्षीय पत्नी गीता और दो बेटी 6 वर्षीय अनन्या और 3 वर्षीय परी के साथ रहते थे। रामेश्वर गांव में ही परचून की दुकान करते हैं। वहीं गांव में ही उनका भतीजा विक्रांत भी अपने परिवार के साथ रहता है। पुलिस ने बताया कि चाचा रामेश्वर के नाम सारी वसीयत होने और चाची की व्यवहार से विक्रांत आहत रहता था।

जिसके चलते रविवार की रात विक्रांत ने दूध में जहर मिलाकर चाची गीता को दे दिया। जिसका सेवन करने से गीता और उसकी दोनों बेटियों की मौत हो गई। रात में दुकान बंद कर रामेश्वर घर पहुंचा तो उसने पत्नी व बेटियों को घर में मृत पाया। तीनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। रोने पीटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना जान लेने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी।

घटना बड़ी होने के चलते स्थानीय पुलिस के अलावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी और एसपी देहात नीरज जादौन के साथ कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। आस पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि मृतका का भतीजा विक्रांत और उसका परिवार जमीनी विवाद को लेकर उनसे रंजिश रखते थे।

पुलिस ने बताया कि इस पर विक्रांत को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने दूध में जहर मिलाकर तीनों की हत्या करना स्वीकार कर लिया। थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि मामले की रिपोर्ट मृतका के पति रामेश्वर ने दर्ज कराई है। जिसमें विक्रांत के अलावा उसकी मां और बहन को नामजद कराया गया है। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। उधर इस घटना से आसपास के लोग सकते में हैं।