बंगाल में दंगों पर भाजपा ने कहा : अपने लोगों के लिए खून का एक एक कतरा बहा देंगे

Share

कोलकाता :- पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में हो रहे दंगों पर भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि वह अपने लोगों की रक्षा के लिए अपने खून का एक-एक कतरा बहा देगी।

बैरकपुर से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह ने एक वीडियो साझा किया है। यह हुगली जिले के उस तेलिनीपाड़ा का है जहां पिछले चार दिनों से लगातार हिंदू मुसलमानों के बीच दंगे हो रहे हैं। हिंदुओं की दुकानें जला दी गई हैं, घर बार तोड़ दिए गए हैं, लोगों को मारा-पीटा गया है और लूटपाट हुई है। राज्य प्रशासन पर दंगाइयों के खिलाफ निष्क्रियता बरतने के आरोप लग रहे हैं। इसे लेकर अर्जुन सिंह ने जो वीडियो साझा किया है उसमें लिखा है कि ऐसी भयानक तस्वीरें आ रही हैं मानो लगता है पूरा हुगली जिला जल रहा है। मेरा एक बार फिर सरकार से आग्रह है कि वो वोट बैंक की राजनीति छोड़ लोगों की रक्षा करे। अगर बंगाल में हिंदुओं की रक्षा के लिए पुलिस और सरकार नहीं है तो हम अपने लोगों की रक्षा के लिए खून का आखिरी कतरा तक बहा देंगे।

उन्होंने यह ट्वीट बुधवार सुबह किया है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रिट्वीट किया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ही भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मिलकर दंगों के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है और हस्तक्षेप की मांग की है।