यूपी : आरोपी को पकड़ने गए दरोगा को पीटा, बाल-बाल बचे

Share

उन्नाव :- शहर कोतवाली क्षेत्र के प्रियदर्शनी नगर मोहल्ले में सोमवार की सुबह आरोपित को पकड़ने के दौरान उग्र परिजनों व मोहल्ले वालों ने घेर कर दरोगा को मारा पीटा। साथ में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दरोगा की जान बचाई और आरोपित को हिरासत में लेकर वापस चौकी लौट आए। 

शहर के प्रियदर्शनी नगर मोहल्ले में रविवार की शाम एक युवक से मोहल्ले में रहने वाली युवती से छेड़छाड़ की। युवती विरोध कर किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने अस्पताल चौकी इंचार्ज को मामले से अवगत कराया। सोमवार सुबह सिरफिरे युवक ने युवती के घर पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। परिजनों ने अस्पताल चौकी प्रभारी को सूचना दी। 

जानकारी मिलते ही अस्पताल चौकी प्रभारी रामजीत यादव मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गए और युवक को पकड़ कर कोतवाली लाने लगे। तभी आक्रोशित मोहल्ले वालों ने चौकी प्रभारी को घेर लिया और पीटने लगे। साथ में मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह चौकी प्रभारी की जान बचाई और मामले से उच्चाधिकारियों को सूचित किया। जानकारी मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस फोर्स पीडी नगर मोहल्ला पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपित युवक मौके से भाग निकला था। 
मोहल्ले वालों का कहना था कि अगर पुलिस आरोपित को न पकड़ती तो उग्र मोहल्ले वाले उसे पकड़ कर मार डालते। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली आ गई और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।