उप्र : माैलाना साद के कांधला फार्म हाउस पर पहुंची पुलिस और एलआईयू टीम

Share

शामली :- कोरोनावायरस को लेकर सुर्खियों में आए दिल्ली के हजरत निजामुदीन मरकज के अमीर मौलाना मोहम्मद साद के फार्म हाउस गुरुवार को शाम स्थानीय पुलिस और एलआईयू की टीम पहुंची। उन्होंने मौलाना साद और फार्म हाउस पर तैनात नौकरों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद टीम वापस लौट आयी।

  • एक रिश्तेदार और फार्महाउस पर तैनात कर्मचारियों से की गई पूछताछ
  • पुलिस और एलआइयू अधिकारियों ने काफी देर तक की जांच-पड़ताल

देश में फैले कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर दिल्ली के हजरत निजामुदीन मरकज के अमीर मौलाना साद के खिलाफ दिल्ली के हजरत निजामुदीन थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया था। तभी पुलिस मौलाना साद की तलाश कर रहीं हैं। आज स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि जमात के कुछ लोग मौलाना साद के फार्म हाउस कांधला में रुके थे। इस सूचना के बाद थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह और एलआईयू के दरोगा पूरण सिंह कई पुलिस कर्मियों के साथ शाम को मौलाना साद के फार्म हाउस पहुंचे जहां पर दोनों अधिकारियों ने मौलाना साद के संबंधी मौलाना बदर और फार्म हाउस पर तैनात तीन नौकरों से काफी देर तक पूछताछ की। दोनों अधिकारी नौकरों और मौलाना बदर से पूछताछ कर वापस थाने लौट गए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि तब्लीगी जमात के कुछ लोग छुपे हुए हैं जो सामने नहीं आ रहे हैं। इसी मामले में जानकारी करने के लिए पुलिस मौलाना साद के फार्म हाउस गई थी।