मेरठ : पत्नी ने तोड़ा लॉकडाउन तो पति ने थाने में दी तहरीर

Share

मेरठ :- जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से निपटने के लिए जहां पुलिस को तमाम तरह के पापड़ बेलने पड़ रहे हैं वहीं लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर खुद एक शौहर ने ही अपनी बीवी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की खुशहाल नगर बत्तख वाली गली निवासी अमजद के मुताबिक वह शादी के बाद से  ही रशीद नगर मंदिर वाली गली स्थित अपनी ससुराल में रहता है। अमजद का कहना है कि कोरोना की महामारी के बाद से वह अपनी बाइक पर होर्डिंग लगाकर क्षेत्र के नागरिकों को सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन करने के लिए जागरूक कर रहा है। 

अमजद का आरोप है कि घर में तमाम तरह के संसाधन होने के बावजूद उसकी बीवी फरीदा ना तो लॉकडाउन का पालन कर रही है और ना ही किसी तरह की सतर्कता बरत रही है। आरोप है कि फरीदा मुंह पर मास्क लगाए बिना कोई भी सामान लेने के बहाने क्षेत्र में घूमने निकल जाती है। जबकि राशन से लेकर जरूरत का सारा सामान घर में ही मौजूद है। वह जब इस बात का विरोध करता है फरीदा और उसके परिवार के लोग मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। अमजद ने खुद को एक जागरूक नागरिक बताते हुए लिसाड़ी गेट थाने में अपनी ही पत्नी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने की तहरीर दी है।