गाजियाबाद : कोरोना से जंग के लिए मेयर की पहल, खुद मास्क बनाकर कोरोना योद्धाओं को किए वितरित

Share
  • परिवार के सदस्य भी कर रहे हैं उनकी मदद, सेवा बन गयी है नियमित आदत
  • जरूरतमंदों को भोजन के साथ पुलिसकर्मियों की भी मदद कर रही हैं

गाजियाबाद :- विश्व्यापी महामारी कोरोना से निपटने के लिए देश में हर एक शख्स किसी न किसी रूप में अपना योगदान दे रहा है। इसी क्रम में गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा ने आगे बढ़ते हुए पहले तो अपने घर पर खुद ही मास्क तैयार किए और फिर इन्हें कोरोना योद्धाओं को वितरित किए। साथ भोजन आदि की व्यवस्था कर लोगों की मदद कर रही हैं। 

मेयर ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने जन सेवा करने के लिए घर पर बैठे अपनी पुत्रियों के साथ मिलकर मास्क बनाये। यह मास्क कपड़े के बनाये गए जिन्हें कोरोना योद्धाओं को वितरित किया गया। उन्होंने बताया कि पुत्रियों के साथ घर के सदस्य भी इस सेवा कार्य में पूरी शिद्दत से हाथ बटा रहे हैं। यह कार्य अब उनकी रोजाना की आदत में शुमार हो गया है।

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन से अब तक उनके घर से गरीबों को रोजाना भोजन वितरण किया जा रहा है, पुलिस कर्मियों एवं जो लोग इमरजेंसी सेवा दे रहे हैं उनको चाय बिस्किट भेजा जा रहा है। इस प्रकार महापौर आशा शर्मा एवं उनका पूरा परिवार लॉकडाउन के समय मे जनसेवा को ही नारायण सेवा मान कर सेवा कर रहे हैं।

आशा शर्मा ने जनता से एक अपील भी की है कि परिवार का हर सदस्य मात्र 100 रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में योगदान दे तो इस कोष की राशि करोड़ों में होगी जिससे इस आपदा के समय आपके 100 रुपये के योगदान से यह एक बड़ी राशि बन सकती है। आपके इस योगदान से हमारे प्रधानमंत्री इस आपदा को भारत से और अधिक ताकत से खत्म करने का प्रयास करेंगे।