मेरठ में कोरोना पीड़ित की मौत, हड़कंप

Share

मेरठ :- बुलंदशहर निवासी क्राॅकरी कारोबारी की नामसमझी का खामियाजा मेरठ को भुगतना पड़ गया। कारोबारी की वजह से कोरोना संक्रमण में आए उसके ससुर की बुधवार को मेडिकल काॅलेज में मौत हो गई। मेरठ में कोरोना वायरस पाॅजिटिव व्यक्ति की यह पहली मौत है। इससे मेरठ में हड़कंप मचा हुआ है जबकि मेडिकल में भर्ती इस क्राॅकरी कारोबारी की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

बुलंदशहर जनपद का खुर्जा निवासी क्राॅकरी कारोबारी गत 19 मार्च को महाराष्ट्र के अमरावती से सीधे मेरठ अपनी ससुराल पहुंचा था। यहां पर वह अपने ससुराल वालों के साथ रहा और शादी समारोह में भी शामिल हुआ। गत 22 मार्च को हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया था। जांच में उसे कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई। इसके बाद क्राॅकरी कारोबारी की पत्नी, तीन साले, ससुर समेत 16 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। आज कारोबारी के 72 साल के ससुर की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। मेरठ में कोरोना के कारण हुई यह पहली मौत है। 

मृतक सेफ-अलमारी बनाने का काम करता था। इस मौत से स्वास्थ्य विभाग और पूरे मेडिकल काॅलेज में हड़कंप मचा हुआ है। सीएमओ डाॅ. राजकुमार ने कोरोना के कारण मेरठ में पहली मौत होने की पुष्टि की है। खुद क्राॅकरी कारोबारी की हालत भी गंभीर बनी हुई है।