गाजियाबाद : जनपद में लगातार बढ़ रहे बढ़ रहे हैं कोरोना के मरीज, तीन और नए मरीजों की पुष्टि

Share

गाजियाबाद :- जिले में कोरोना के मरीजों के संख्या की लगातार बढ़ रही है। रविवार को जहां एक साथ 13 लोग संक्रमित पाए गए थे, वहीं सोमवार को तीन और नए मरीजों की पुष्टि हुई। इसके बाद यहां मरीजों की संख्या 46 पहुंच गयी है। इससे जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग व के अधिकारियों की चिंता बढ़ गई हैं। आज जो लोग संक्रमित पाए गए हैं उनमें तीनों ही जमाती हैं ।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी एनके गुप्ता ने बताया कि सोमवार को तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और तीनों ही जमात से जुड़े हुए लोग हैं। इसके बाद अब गाजियाबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 46 तक जा पहुंचा है, जबकि 10 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं, कुल 36 लोगों का अलग-अलग अस्पतालों पर उपचार चल रहा है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अचानक बढ़ गई थी रविवार को 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रविवार को कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने के चलते ही जनपद गाजियाबाद में लॉकडाउन में किसी भी प्रकार की छूट नहीं दी गई है जिसके चलते जनपद में लॉकडाउन पहले की भांति ही रहेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के कई जनपदों की स्थिति संतोषजनक नहीं पाए जाने के चलते शनिवार को चिंता व्यक्त की थी, जिसके चलते रविवार से पूरे जनपद में लॉकडाउन को लेकर पहले की अपेक्षा और ज्यादा सख्ती बरती जा रही है। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने लोगों से अपील की है कि वे लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन करें यदि कोई उल्लंघन करेगा तो उससे सख्ती से निपटा जायेगा।