भाजपा-कांग्रेस पर AAP का पलटवार, कहा- नहीं आता शिक्षकों का सम्मान करना

Share

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनको शिक्षकों का सम्मान करना नहीं आता है। आपको बताते जाए कि 16 फरवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल छह विधायकों के साथ शपथ ले रहे हैं। इस समारोह में दिल्ली सरकार के सभी स्कूलों के शिक्षकों और प्रिंसिपल्स और अधिकारियों को शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए कहा गया है। सर्कुलर जारी होने के बाद कांग्रेस- भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोल दिया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा है कि कांग्रेस और बीजेपी को शिक्षकों का सम्मान करना नहीं आता। जनता ने केजरीवाल मॉडल ऑफ डेवलपमेंट को जिताया है, ये उनकी जीत है। इस जीत से लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त मददगार सरकार मिली है। साथ ही मनीष सिसोदिया ने बताया कि शपथ ग्रहण के दौरान दिल्ली के लोग ही मुख्य अतिथि होंगे।

उन्होंने बताया कि केजरीवाल सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शहीदों के परिवार भी शामिल होंगे। इनके अलावा दिल्ली को बनाने वाले उद्योगपति, वकील, पत्रकार, छात्र, बस-ऑटो ड्राइवर, किसान और सोशल वर्कर भी शामिल होंगे। हर क्षेत्र के लोग आ रहे हैं। स्टेज पर 50 मेहमान होंगे, जिनमें शिक्षक, स्कूल के चपरासी, ओलम्पियाड में शामिल होने वाले सरकारी स्कूल के बच्चे और दिल्ली के निर्माता होंगे।इसके अलावा वो छात्र भी शामिल होंगे जिनको जय भीम का फायदा मिला। इस दौरान मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर बाइक एम्बुलेंस के राइडर होंगे।
आपको बताते जाए कि दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो मुफ्त योजनाओं की घोषणा से चुनाव जीती है, उनके पास विधायक बहुत हैं, लेकिन जनता सपॉर्ट नहीं है। वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने ट्वीट किया कि सरकारी आदेश में स्कूल के टीचर्स से केजरीवाल के शपथ ग्रहण में शामिल होने कहा गया है। यह साफ है कि शपथ ग्रहण में भीड़ जुटाने को शक्ति का दुरुपयोग हो रहा है।