पैर से बजाया हॉर्न कार में बंधक बने युवक ने, लोगों ने बचाई जान

Share

गाजियाबाद
कार में बंधक बनाकर युवक को अगवा करने की कोशिश का मामला सामने आया है। बंधक बने युवक ने जैसे तैसे अपने पैर से कार का हॉर्न बजा दिया जिससे बदमाश वारदात को अंजाम नहीं दे पाएं। सीओ ने बताया कि प्राथमिक जांच में मालिक के जुड़ा कोई विवाद लग रहा है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई है। क्राइम दिल्ली में हुआ था। ड्राइवर और कार की डिटेल को शेयर किया गया है।

पाइप मार्केट के पास खड़ी इनोवा कार में हाथ-पैर बंधा युवक मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। अचानक कार का हॉर्न बजने पर लोग पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। लोगों ने देखा कि ड्राइवर सीट के पास एक युवक बंधा हुआ पड़ा था। लोगों ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। सीओ बॉर्डर राकेश मिश्रा ने बताया कि गाड़ी में मिलने युवक का नाम रोहताश है। वह फरीदाबाद के एक कारोबारी का ड्राइवर है। उसे प्रगति मैदान से चार लोगों ने कार में अगवा किया था और साहिबाबाद थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए।

कार में उसके मालिक के संबंध में कुछ लोग बात कर रहे थे। पीड़ित रोहताश ने बताया कि वह प्रगति मैदान के पास कार में बैठा था। इस दौरान दोनों तरफ से दो-दो बदमाश आए। पहले उन्हें वह पुलिसकर्मी लगे बाद उन्होंने जबरन कार में बंधक बनाकर कार में लिया। इसके बाद वह उन्हें छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान वह कुछ लूट कर फरार नहीं हुए।