ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाशों ने मैनेजर की लूट के बाद की हत्या, हिंडन पुल के नीचे मिला शव

Share

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली-एनसीआर में लूट और मर्डर के सनसनीखेज मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस बार बदमाशों ने गौड़ सिटी के रहने वाले गौरव चंदेल नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी। गौरव गुड़गांव की एक कंपनी में मैनेजर थे। वह अपने दफ्तर से ही घर लौट रहे थे तभी बदमाशों ने पर्थला गोल चक्कर और गौड़ सिटी के बीच उनसे लूटपाट की और उनका मर्डर कर दिया और शव को सड़क किनारे फेंक दिया। वारदात के बाद बदमाश उनकी नई कार, मोबाइल और पर्स लूटकर ले गए।नोएडा के एसएसपी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मामले में एफआईआर दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

घटना से कुछ देर पहले हुई थी बात

परिजनों का कहना है कि गौरव ने घटना के दिन उन्हें फोन किया था और कहा था कि वह पांच मिनट में घर पहुंचने वाले हैं। हालांकि, देर तक कुछ अता-पता नहीं मिलने पर परिजन बिसरख पुलिस के पास गए। लेकिन, पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर गौरव का पता लगाने की बात कहकर परिजनों को लौटा दिया। पुलिस को सक्रिय नहीं देख परिजनों ने गौरव खुद ही गौरव की तलाशी शुरू की। इस दौरान उन्हें गौरव का शव मिला।

“आज प्रातः 4:15 बजे थाना फेज 3 क्षेत्र में एक शव हिंडन विहार स्टेडियम के पास सर्विस रोड के किनारे मिला है। शव की शिनाख्त गौरव चंदेल पुत्र श्री वीकेएस चंदेल निवासी फिफ्थ एवेन्यू गौर सिटी के रूप में हुई है, जो गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे। घटना के सम्बंध में थाना फेज 3 पर मु0अ0सं0 11/2020, धारा 302/201 भा0द0वि0 के अंतर्गत पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।”-गौतम बुद्ध नगर पुलिस


गौरव सोमवार की रात गुड़गांव से अपनी कार KIA Seltos में सवार होकर वापस अपने घर गौड़ सिटी आ रहे थे। ये कार उन्होंने हाल ही में खरीदी थी। रात करीब 10 बजे उनकी पत्नी से मोबाइल पर बात हुई थी।

परिवार का किसी रंजिश से इनकार
सोसायटी के लोग मान रहे हैं कि बदमाशों ने उनकी कार को हिट करने के बाद लूटपाट और हत्या की है। लोगों का कहना है कि जिस समय वह पत्नी से बात कर रहे थे, तभी उन्होंने ये कहते हुए कॉल काट दी थी कि कुछ देर में कॉल करता हूं। माना जा रहा है कि उसी समय वारदात की गई। परिवार ने कहा कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। मृतक गुड़गांव की 3 एम इंडिया लिमिटेड में रीजनल मैनेजर थे। ये मूल रूप से कानपुर के रहने वाले थे। करीब 4 साल पहले यहां शिफ्ट हुए थे।

पिछले साल अगस्त में पुलिस ने बताया था कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपराधियों की सघन तलाशी अभियान के दौरान हत्या, लूट, बलात्कार और छिनैती के करीब 450 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने 20 जुलाई को ‘क्रिमिनल्स आउट’ कैंपेन शुरू किया था। 15 दिनों तक चले इस अभियान में 448 खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था।

हाल ही में यूपी के शामली में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई थी। पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन गायक अजय पाठक, उनकी बेटी वसुंधरा पाठक (12 वर्ष) और पत्नी स्नेहा पाठक (36 वर्ष) की उनके घर पर धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने आरोपियों के दिल्ली स्थित आवास से दो लाख रुपये कैश, जूलरी और दूसरे मूल्यवान सामान बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि तीन धारदार हथियार भी पाए गए हैं।