इसी महीने सेवानिवृत्त हो रहे सेना के हवलदार ने फंदा लगाकर दी जान

Share

दिल्ली। दिल्ली कैंट इलाके में सेना के हवलदार ने मंगलवार रात फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि हवलदार डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।  दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर हवलदार के शव को बुधवार को परिजनों को सौंप दिया था। हवलदार 31 अक्तूबर को सेना से रिटायर होने वाले थे।

दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी देवेंद्र आर्या ने बताया कि मूलरूप से महेंद्रगढ़, हरियाणा निवासी सोमवीर (37) सेना में हवलदार के पद पर तैनात था। एक माह पहले ही उनका तबादला गंगानगर से दिल्ली कैंट हुआ था। सोमवीर 31 अक्तूबर को रिटायर होने वाला था। 

इस कारण उनका तबादला दिल्ली किया गया था। सोमवीर पांच अक्तूबर को महेंद्रगढ़ से दिल्ली आया था। छह अक्तूबर को उन्होंने अपने बेटी से काफी देर बात की थी। आठ अक्तूबर को वह रोल कॉल से गायब हो गया। सेना के अधिकारियों ने हवलदार सोमवीर को ढूंढना शुरू किया। 

रात करीब 11 बजे सोमवीर राजरिफ सेंटर की बाथरूम में फंदे पर लटके मिले। रात करीब सवा ग्यारह बजे इसकी सूचना पुलिस को दी गई। दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर हवलदार के शव को बुधवार दोपहर को परिजनों को सौंप दिया। दिल्ली कैंट थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।