शराब और गांजे के नशे में देवर ने भाभी को पीटा

Share

गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट क्षेत्र शिब्बनपुरा में एक शराबी देवर ने शराब के नशे में अपनी सगी भाभी को मामूली कहासु नी पर जमकर पीटा। इतना ही नहीं घर की बहू को पीटता देख जब शराबी युवक की चाची पीड़िता को बचाने आई तो शराबी युवक ने अपनी चाची को भी नहीं बख्शा। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी शराबी देवर छत से कूद कर भाग गया।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए देर रात घर की घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार मनोज पुत्र पैदल सिंह निवासी मकान नंबर 219 कल्पना नगर शुभनपुरा मैं अपने परिवार के साथ रहता है और स्कूटर मोटरसाइकिल का काम कर अपना पालन पोषण करता है।

मनोज का कहना है कि उसका सगा भाई संजय जो कि हर प्रकार का नशा करता है जो कि 30 सितंबर की रात शराब और गांजा पीकर घर आ गया और मामूली बात पर ही शिकायतकर्ता मनोज की पत्ती को पीटने लगा। यही नहीं पीड़ित ने बताया है कि शुभनपुरा क्षेत्र में अवैध रूप से गांजा और शराब बिकती है जिसके चलते आए दिन वहां के नव युवा लड़के नशे में रहते हैं और किसी भी घटना को अंजाम देने से पीछे नहीं हटते पुलिस को इस तरह के नशीला पदार्थ बिकने पर रोक लगानी चाहिए।

पीड़ित शिकायतकर्ता का कहना है कि मारपीट की घटना आरोपी संजय पहले भी कर चुका है। लेकिन 30 सितंबर को उसने मनोज की पत्नी को बुरी तरह से पीट दिया। अब शिकायतकर्ता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है।