शराब के लिए पैसे ना देने पर सेल्समैन की हत्या

Share

गाजियाबाद। गाज़ियाबाद के एक युवक को शराब पीने हेतु पैसे देने से मना करना बहुत भारी पड़ गया। दरअसलगाँव भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव मुकीमपुर में अंकुर अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह एक निजी मोबाइल कंपनी में बतौर सेल्समैन काम करते हैं। परिजनों ने बताया कि अंकुर मोबाइल कंपनी के सिम कार्ड सप्लाई करने क्षेत्र में गए थे।

काम खत्म कर अंकुर घर वापस लौट रहे थे। जब वह गांव में स्थित एक सैलून की दुकान पर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद गांव निवासी एक युवक ने अंकुर को आवाज देकर रोक लिया। आरोप है कि इस दौरान उक्त युवक ने अंकुर शराब पीने के लिए दो सौ रुपये मांगे, लेकिन अंकुर ने पैसे देने से इंकार कर दिया।

जिसके चलते दोनों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि आरोपि ने सैलून की दुकान से उस्तरा उठाकर अंकुर पर हमला कर दिया। इस हमले में अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गए। और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों को आता देख युवक जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने घायल युवक को पिलखुवा के निजी अस्पताल में भर्ती करा कर इसकी सूचना भोजपुर पुलिस को दी। थाना प्रभारी भोजपुर राजीव कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अमन निवासी गांव मुकीमपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपि को गिरफ्तार कर लेगी।