पुलिस टीम पर फायर कर इनामी बदमाश हुआ फरार

Share

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र में एक शातिर बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने घेराबंदी की। टीम पर फायर करता हुआ बदमाश फरार हो गया। बदमाश के विषय में आस-पास की कोतवाली को सूचना दे दी गई। विभिन्न कोतवाली की पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है। सूत्रों की मानें तो बदमाश हापुड़ क्षेत्र में सक्रिय एक गैंग का सरगना है। बदमाश पर इनाम घोषित है।

बदमाश के शहर में होने की सूचना हापुड़ पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस को दी थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की। सूत्रों की माने तो बदमाश स्विफ्ट कार में था। उसके साथ एक महिला भी थी। मौके पर पुलिस टीम सक्रिय नहीं थी। पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायर कर दिया। कार छोड़कर बदमाश खेत के रास्ते भागने लगा। पुलिस ने कुछ दूर उसका पीछा किया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भाग गया। बदमाश पिछले लंबे समय से घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

गौरतलब है कि बदमाश ने अपने गैंग के साथ गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर व अन्य स्थानों पर लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। जिसके आधार पर उसके ऊपर इनाम घोषित किया गया है। तीनों जिले की पुलिस को बदमाश की तलाश है। एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है एक बदमाश के क्षेत्र में होने की सूचना थी। लेकिन पुलिस टीम को चकमा देकर बदमाश फरार हो गया। बदमाश की तलाश की जा रही है।