एक्सप्रेस-वे पर डीजल चोरी करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक घायल

Share

ग्रेटर नोएडा। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे व दादरी बाईपास पर रात में सड़क के किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के बदमाशों ने मंगलवार रात जारचा पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। जबकि तीन अन्य बदमाश मौके से भाग निकले।

पुलिस की गोली से घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी का डीजल, उपकरण, सेंट्रो कार व तमंचा बरामद किया है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

जारचा कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ एनटीपीसी दादरी रोड पर मंगलवार रात गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें मुखबिर से सुचना मिली कि बिसाहडा गांव के पास हर्ष होटल के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक के साथ सट कर खड़ी सेंट्रो कार सवार चार व्यक्ति पाईप लगाकर डीजल चोरी कर रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस ने टार्च जलाकर बदमाशों को देखने का प्रयास किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

गोली चलते ही पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। बदमाश की पहचान नन्हे निवासी धौलाना हापुड़ के रूप में हुई है। बदमाश ने तीनों फरार साथियों के भी नाम पुलिस को बताए है।

पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है कि बदमाशों का डीजल चोरी करने वाला यह गिरोह लंबे समय से सक्रिय है। पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बदमाश दो से चार बजे के बीच खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करते थे। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पुलिस फरार हुए बदमाशों की धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है।