कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ इस दिन होगी लांच, पोस्टर हुआ रिलीज़

Share

मुंबई।  कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हो हुआ है जिसमें चिंटू त्यागी यानि कार्तिक आर्यन का मस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर के साथ पति पत्नी और वो फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है।

कार्तिक आर्यन ने ‘पति पत्नी और वो’ का पहला पोस्टर अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘हाए क्या स्माइल है। मिलिए चिंटू त्यागी से।।। कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति से’। वहीं पोस्टर पर जो लाइनें लिखी हैं वो भी काफी दिलचस्प हैं। लिखा है कि ‘लीजिए खत्म हो गया इंतजार, आ गए हालात के शिकार’। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन मूछों वाले लुक में बाइक पर पोज देते नजर आ रहे हैं। वो स्माइल के साथ आंख मारते दिख रहे हैं।

बता दें कि 70 के दशक में आई फिल्म पति पत्नी और वो में संजीव कुमार विद्या सिन्हा और रंजीता कौर नजर आई थीं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं अब इस फिल्म का रीमेक बन रहा है जिसमें संजीव कुमार की भूमिका कार्तिक निभा रहे हैं वहीं अनन्या उनकी प्रेमिका और भूमि पेडनेकर कार्तिक की पत्नी को रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति सेनन और सनी सिंह का भी छोटे का रोल देखने को मिलेगा।

फिल्म का कुछ दिनों का पहला शेड्यूल मुंबई में हो चुका है लेकिन फिल्म की निर्माता कंपनी टी सीरीज को लगता है कि ये कहानी अगर आज के उत्तर भारत में सेट की जाए तो फिल्म का कारोबारी मुनाफा ज्यादा हो सकता है।