ऑफलाइन बाजार में 5 हजार से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड बना आईटेल

Share

नई दिल्ली। ट्रांजिसन होल्डिंग्स के अधिग्रहण वाली कंपनी आईटेल, ऑफलाइन बिकने वाले 5,000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड बन गया है। काउंटरपॉइंट रिसर्च रिपोर्ट की 2019 की तीसरी तिमाही की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई।

इंडस्ट्री रिसर्च के आधार पर ऑफलाइन माध्यमों में 5,000 रुपये से कम कीमत में बिकने वाले स्मार्टफोन में तीन में से दो स्मार्टफोन्स आईटेल के हैं। फीचर फोन सेगमेंट में आईटेल 16 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है।

ट्रांजिसन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अरिजीत तलापात्रा ने कहा, “हम देशभर में अपने उपभोक्ताओं को इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मोबाइल देने के लिए काम करते रहेंगे।”

काउंटरपॉइंट रिसर्च के एसोसिएट डायरेक्टर तरुण पाठक ने कहा, “आईटेल ने 2019 में अपनी ऑफलाइन उपस्थिति दर्ज करते हुए yoy 40 प्रतिशत की अभूतपूर्व वृद्धि दर्ज की है। किफायती कीमतों में ट्रेंडी फीचर्स उपलब्ध कराने और प्रभावशाली मार्केटिंग का भी 5,000 रुपये से कम कीमत के फोन की श्रेणी में उसे शीर्ष पर रखने में बहुत योगदान है।”

त्यौहारी मौसम में आईटेल ने अपने नए और अपग्रेडेड ए46 को लॉन्च किया है। मात्र 4,999 रूपये के इस स्मार्टफोन की रैम दो जीबी और इंटरनल मैमोरी 32 जीबी की है। इसके साथ ओराइमो एचडी इयरफोन और प्रोटेक्टिव सिलिकॉन बैक कवर फ्री दिया गया है।

यह डिवाइस आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस आधारित ड्यूअल कैमरा, ड्यूअल 4जी कंपेटिबिलिटी, मल्टीयूज फिंगरप्रिंट सेंसर्स, फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी फीचर्स के अन्य फीचर्स भी उपलब्ध हैं। कंपनी आईटेल प्रो-कबड्डी लीग की प्रमुख टीम यूपी योद्धा का ऑफीशियल पार्टनर भी है।