नवविवाहित जोड़े ने खाया ज़हर, ज़हर खाकर पहुंचे एसएसपी ऑफिस

Share

गाजियाबाद। एसएसपी ऑफिस में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक शादीशुदा प्रेमी युगल ने पुलिस को यह बताया कि दोनों ने जहर खाया हुआ है। पुलिस ने दोनों को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक़ युवक का नाम ललित है एवं युवती का नाम सोनिया है।

ललित थाना सिहानीगेट क्षेत्र का रहने वाला है जबकि सोनिया पंजाब की रहने वाली है। इन दोनों के मुताबिक इन दोनों ने शादी की हुई है और दोनों साथ रहना चाहते हैं, मगर दामिनी नामक एक महिला इन दोनों को ही परेशान कर रही है और दावा करती है कि वह ललित की पत्नी है। हालांकि ललित का कहना है कि वो उस महिला के साथ लिवइन रिलेशन में था मगर अब उसका दामिनी से कोई संबंध नहीं है। दामिनी की शिकायत पर पुलिस एक बार ललित को जेल भी भेज चुकी है।

सोनिया का आरोप है कि जेल से आने के बाद भी लगातार दामिनी उसको और ललित को परेशान कर रही है। दरअसल वह दोनों को अलग करना चाहती है। इतना ही नहीं, जहर खाने से पहले लिखे पत्र में सोनिया ओर ललित ने ये भी आरोप लगाया कि एसडीएम अपूर्वा यादव जांच के नाम पर उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रही हैं और दामिनी को जबरदस्ती उनके घर के अंदर प्रवेश करवाना चाह रही है। एसडीएम की तानाशाही के चलते ही इन लोगों ने ये कदम उठाया है और ये तमाम बातें अपने लेटर में लिखी हैं।

हालांकि दोनों को ही आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस भी जांच की बात कह रही है मगर बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार किन हालातों के चलते यह प्रेमी युगल ज़हर खाने पर मजबूर हो गया। ये तमाम सवाल हैं जिनके जवाब पुलिस की तहकीकात के बाद ही सामने आ पाएंगे।