लोनी में पार्कों का सौंदर्य करण है प्राथमिकता- मनोज धामा

Share

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने इन्द्रापुरी B ब्लॉक मे चल रहे टंकी वाले पार्क के सौन्दर्यकरण के कार्यों का जायजा लिया। मनोज धामा ने जानकारी देते हुये बताया कि इस समय लोनी नगरपालिका क्षेत्र मे 7 पार्कों के सौन्दर्यकरण का कार्य चल रहा है तथा अन्य पार्कों के लिये शासन स्तर पर वार्ता चल रही है जल्द ही उनके लिये भी बजट पास होने जा रहा है । बजट राशि मिलते ही उन पार्कों का भी सौन्दर्यकरण कराया जायेगा।

सभी पार्कों मे बैठने के लिये बेंच तथा बच्चों के झूलने व खेलने के लिये झूले लगाये जायेंगे तथा युवाओं के लिये पार्क के चारों तरफ दौडने के लिये ट्रैक बनाया जायेगा। इस अवसर पर मनोज धामा जी ने कालोनीवासियों से भी मुलाकात की तथा पार्क मे हो रहे कार्यों के विषय मे उनसे जाना।

उन्होंने आम जनमानस से भी पार्कों के सौन्दर्यकरण में अपनी सहभागिता करने के लिये अपील करते हुए कहा कि लोग पार्क मे लगाये जा रहे पेड़-पौधों का ध्यान रखें एवं फूल वाले पेड़ों से बच्चे फूल न तोड़ें, न ही किसी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति को पार्क मे प्रवेश करने दें। ये पार्क आप लोगों के लिये है आप भी इसका ध्यान रखें।

इस अवसर पर भूपेन्द्र मलिक,सुभाष पहलवान, राहुल, रवि, रजनीश पंडितजी, धर्मसिंह पहलवान, श्याम पंडितजी, देवेन्द्र कुमार, जसवीर, अशोक चौधरी, नीरज चौधरी, देवेन्द्र खोखर, नवीन गुप्ता, राजेन्द्र चौहान सहित सैकड़ों की संख्या में कालोनी के लोग उपस्थित रहे।