NDRF के जवान के घर से लाखों की ज्वेलरी चुराने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share

गाजियाबाद। अगस्त माह में गोविदपुरम में एनडीआरएफ के जवान के घर से लाखों की ज्वेलरी चोरी में कविनगर पुलिस ने मंगलवार को एनडीआरएफ के जवान समेत तीन अन्य लोगों के घरों में चोरी करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल 25 अगस्त को अपने परिवार के साथ एनडीआरएफ रोड गोविदपुरी में रह रहे विनेश कुमार के मकान से लाखों रुपये की ज्वेलरी चोरी हो गई थी। उन्होंने थाने में अज्ञान लोगों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने पकडे गए दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपितों के पास से 5 लाख की ज्वेलरी, एक तमंचा व एक चाकू बरामद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक़ आरोपी दिन में मुरादनगर में वेल्डिग का काम करते थे और चोरी करने से पहले वे पॉश कालोनी व सोसाइटियों में बंद मकानों की बाइक से रेकी करते थे। इसके बाद रात में चोरी का काला अखिल शुरू होता था। वे रैकी के दौरान खाली मिले मकानों का ताला तोड़कर चोरी कर लेते थे।

जब से पुलिस के पास मामले की रिपोर्ट लिखे गई थी तभी से पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई थी। सोमवार देर शाम पुलिस को मुखबिर से बाबा मार्केट के पास दो चोरों के आने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने यहां चेकिंग के दौरान दो युवक पकडे। दोनों आरोपितों की पहचान मईनुद्दीन व साजिद के रूप में हुई है। दोनों लोग मसूरी के रहने वाले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।