राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने कैंप लगाकर सरकारी योजनाओं से लोगों को कराया जागरूक, 960 लोगों को मिला सरकारी योजनाओं का लाभ

Share

गाजियाबाद। भारत में जितने लोगों को सभी सरकारी योजनाओं की जानकारी होती हो उनमे से भी लगभग आधे से भी कम लोगों को उनका लाभ मिल पाटा है। ऐसे में केंद्र एवं प्रदेश सरकार की मुख्य योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए शहर विधायक एवं राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने प्रताप विहार स्थित पंडित दीनदयाल अस्पताल में सरकारी कैमरा आयोजन कराया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल जी, प्रदेश महामंत्री व नोएडा विधायक पंकज सिंह उपस्थित रहे।

सुनील बंसल ने बताया कि सरकार ने सभी वर्गों के लिए योजनाएं बनाई हैं पर इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की आवश्यकता है जिसके लिए अतुल गर्ग जी जैसे व्यक्ति का होना बेहद आवश्यक है। उन्होंने समय समय पर इस कार्य को भली-भांति पूरा किया है। उन्होंने आयोजकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसा बढ़िया इंतज़ाम और कहाँ मिलेगा जो एक ही छत के नीचे सभी लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्हें सरकारी कार्यालयों में बार-बार जाने की आवश्यकता ही नहीं है।

इस अवसर पर मंत्री प्रतिनिधि अजय राजपूत ने विधायक अतुल गर्ग द्वारा पिछले 30 माह में किए गए कार्यों को बड़ी स्क्रीन पर सुनील बंसल के समक्ष प्रस्तुत किया। है कि इस कैंप में लगभग 960 लाभार्थियों ने विभिन्न योजनाओं के लिए फार्म जमा किये हैं। सभी को योजनाओं का लाभ मिलेगा। इस कैंप को सफल बनाने में मुख्य रूप से राजेंद्र मित्तल व अजय राजपूत का विशेष सहयोग रहा।