सरस जनवाद

संयुक्त सचिव के बेटे के साथ बदमाशों ने की लूटपाट, बंधक बना 4 घंटे तक घुमाया

Share

नोएडा। विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) के संयुक्त सचिव डॉ. सुरेंद्र सिंह के बेटे अनुज को तीन बदमाशों ने उन्हीं की कार में बंधक बना कर लूटपाट की। आपको बता दें कि अनुज एक मीडिया हाउस में बतौर प्रोडूसर कार्यरत हैं।

घटना 19 सितंबर की है जब अनुज सेक्टर 76 निवासी अपने दोस्त के घर गए थे। उन्होंने बताया कि 19 सितंबर की रात वहां खाना खाकर रात करीब 12:00 बजे वे कार से घर के लिए निकले। करीब 12:30 बजे उन्होंने सेक्टर 72 में स्थित एक दुकान से कुछ सामान लेने के लिए कार खड़ी कर दी। वे कार का शीशा बंद करना भूल गए।

तभी तीन बदमाश पैदल आए और हथियार के बल पर उन्हें बंधक बना लिया। एक बदमाश कार चलाने लगा, जबकि दो बदमाश पीछे वाली सीट बैठ गए और उन्हें अपने बीच में बैठा लिया। इस दौरान बदमाशों ने उनसे लैपटॉप, पर्स और मोबाइल छीन लिए। बदमाशों ने हथियार के बल पर अनुज को सेक्टर-72 से बंधक बनाकर करीब 4 घंटे तक घुमाया और एटीएम से रुपये निकालने का प्रयास किया। उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई।

मेरठ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार अचानक बंद हो गई। यहां जैसे तैसे उन्होंने खुद को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाकर अपनी जान बचाई ई। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही है।