पिता ने लिखा पीएम मोदी को बेटी की शादी में आने के लिए पत्र और फिर…

Share

तमिलनाडु : किसी भी पिता के लिए यह सबसे गर्व अपनी बेटी की शादी में पीएम नरेंद्र मोदी को बुला पाए। ऐसा ही एक वाक़या वेल्लोर से निकलकर आ रहा है। जी हाँ! वेल्लोर में रहने वाले राजशेखरन के परिवार ने अपनी बेटी की शादी के लिए पीएम मोदी को न्यौता भेजकर उनसे विवाह समारोह में शामिल होने का आग्रह किया था जिसके जवाब में उन्हें कुछ ऐसा मिला जिससे परिवार की ख़ुशी दोगुनी हो गयी। आपको बता दें कि राजशेखरन की बेटी की शादी 11 सितंबर को होने वाली है और इसी दिन पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के मथुरा में अपने अनेक कार्यक्रमों के चलते व्यस्त रहेंगे।

तमिलनाडु के वेल्लोर शहर निवासी टीएस राजसेकरन सेवानिवृत्त क्षेत्रीय चिकित्सा शोधकर्ता और पर्यवेक्षक अधिकारी हैं। राजशेखरन ने अपनी बेटी राजश्री की शादी में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रण पत्र भेजा था। टीएस राजशेखरन चाहते थे कि पीएम मोदी उस दिन उनकी बेटी की शादी में आकर नवदंपत्ति को अपना आशीष दें। हालांकि राजशेखरन जानते थे थे कि 11 सितंबर को मोदी उत्तर  प्रदेश के मथुरा में पहले से तय कार्यक्रमों के लिए बिजी रहेंगे।

पीएम मोदी ने राजशेखरन परिवार के निमंत्रण के जवाब में एक पत्र लिखा। उन्होंने कहा, ‘ये मेरे लिए खुशी की बात है कि आपकी बेटी डॉ. राजश्री की डॉ। सुदर्शन से शादी हो रही है। इस खास क्षण में शामिल होने का न्यौता देने के लिए आपका धन्यवाद।’ इसपर परिवार का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि पीएम मोदी की तरफ से जवाब आएगा, लेकिन पीएम मोदी ने अपने व्यस्त समय में से भी पत्र लिखने का वक्त निकालकर हमारा दिल जीत लिया। राजसेकरन ने कहा कि वह पीएम के पत्र को फ्रेम में सजाकर रखेंगे। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं है।

Leave a Reply