8 लोगों से भरा ट्रक नाले में गिरा, चालाक फरार

Share

नोएडा। नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद एक तरफ जहां निजी वाहन चालकों में भारी जुर्माने की दहशत है, वहीं ऑटो चालक खुलेआम नियमों को मुंह चिढ़ाते हुए दौड़ रहे हैं। शनिवार सुबह दिल्ली से सटे नोएडा में ऐसा ही एक ऑटो सवारियों के साथ गहरे नाले में कूद गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो रिक्शा और लोगों को नाले से निकाला। सवारी सहित गहरने नाले में ऑटो के पलटने की घटना दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-62 में सुबह करीब सात बजे हुई।

दरअसल नोएडा सेक्टर 62 से सुबह करीब सात बजे ऑटो सवारियों से भर कर जा रहा था। इस बीच ममूरी चौक से की तरफ से विपरीत दिशा में आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ऑटो से टक्कर हो गई। जिसके बाद ऑटो अनियंत्रित हो गई और किनारे पर गहरे नाले में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर तेज नहीं थी लेकिन ओवर लोड होने से संतुलन बिगड़ गया।

ऑटो के नाले में गिरते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। आसपास से गुजर रहे लोग, ऑटो की सवारियों को बचाने के लिए नाले में कूद पड़े। सूचना पाकर थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ऑटो में महिला सवारी भी बैठी थीं। आसपास के लोगों ने छह लोगों को नाले से बाहर निकाल लिया।

इसके बाद भी दो लोगों के नाले में ऑटो के नीचे दबे होने की बात सामने आ रही थी। पुलिस के अनुसार ऑटो में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हादसा बहुत गंभीर था, लेकिन सभी को हल्की चोट ही लगी है। हादसा बहुत गंभीर था, लेकिन सभी को हल्की चोट लगी हैं। नोएडा की कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस उस अज्ञात वाहन चालक की तलाश कर रही है, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।


Leave a Reply