अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से दिल्ली पुलिस में तैनात एएसआई की मौत, पत्नी घायल

Share

ग्रेटर नोएडा। दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित खेरली नहर के पास रविवार की देर शाम अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से दिल्ली पुलिस में तैनात ASI की मौत हो गई।

सिकन्द्राबाद क्षेत्र के आढ़ा गांव में रहने वाले वीरेंद्र कुमार शर्मा दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात थे। उन्हें रविवार की सुबह कहीं आवश्यक कार्य से पहुंचना था जिसके चलते वीरेंद्र अपनी पत्नी उषा शर्मा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर दनकौर कस्बा आये थे।

जब दोनों लोग रविवार की देर शाम अपने गांव आढ़ा लौट रहे थे तभी खेरली नहर के पास पहुंचने पर पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।इस घटना में उनकी पत्नी दूर जाकर गिरी जबकि 45 वर्षीय एएसआई वीरेंद्र कुमार शर्मा के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अपने रास्ते जा रहे एक राहगीर ने मामले की सूचना दनकौर पुलिस को दी।

जानकारी मिलने के बाद दनकौर पुलिस भी मौके पर पहूँच गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल उषा शर्मा को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक का पीछा करके उसे सिकन्द्राबाद के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया है व ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने की पुष्टि नही की है।

इस सम्बंध में दनकौर कोतवाली प्रभारी शमरेश कुमार सिंह का कहना है कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।