किसानों के हित की समस्त मांगों की पूर्ति हेतु 2 अक्टूबर को ‘महापंचायत’ की जाएगी आयोजित

Share

गाजियाबाद। मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय कार्यालय जोनापूर, महरौली में बैठक हुई। बैठक मै जिला मुज्जफरनगर के अनेक पदाधिकारियों और सदस्यों ने भाग लिया। संगठन के महत्त्व पर प्रकाश डालते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल अंबावता जी ने कहा कि संगठन क़ा महत्व तभी तक है जब तक संगठन समाज के पीड़ित किसान तक ईमानदारी से अपनी पहुंच बनाए । उसकी समस्याओ को हल करे।

अध्यक्ष जी ने आगामी 2 अक्टूबर को विजय घाट पर होने वाली किसानों कि महा रैली के लिए देश के सभी किसानों का आवाह्न करते हुए कहा कि इस किसान विरोधी सरकार से किसानों के हित की समस्त मांगों को पूरा करने के लिए 2 अक्टूबर को महापंचायत की जाएगी । यदि इस सरकार ने किसानों की मांगों को पूरा नहीं किया तो देश भर में रेल रोको आन्दोलन किया जाएगा। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवनीत पंवार जी ने अपने संबोधन मै कहा की किसानों के हक लिए सरकार से अब आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।

बैठक में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी अवनीत पंवार राष्ट्रीय महा सचिव पं प्रवीण शर्मा (नीटू) प्रदेश महासचिव ठा.मुकेश सोलंकी प्रदेश सचिव युवा केशव चौधरी सुधीर त्यागी मुजफ्फरनगर इसरार त्यागी देशराज बंसल महाकार कसाना जयराम कसाना योगेंद्र पवार ओमपाल राठी युवा विधानसभा अध्यक्ष गाजियाबाद गौरव यादव शकील मलिक मोहम्मद इस्लाम खान आदि उपस्थित रहे ।