सरस जनवाद

यमुना एक्सप्रेसवे दुर्घटना में #Amity University के दो छात्रों की मौत, तेज़ रफ़्तार ने निगलीं 2 जानें

Share

ग्रेटर नॉएडा। यमुना एक्सप्रेस पर सड़क हादसे कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पास का है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पांचों लोग Amity University के छात्र बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार थाना बीटा 2 क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रेटर नोएडा के एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि आगरा से एक आई 10 कार नोएडा की तरफ आ रही थी। गाड़ी की रफ्तार तेज थी। जीरो प्वाइंट से कुछ दूर पहले ये डिवाइडर से टकराई और सड़क के दूसरी तरफ चली गई। इसमें दूसरी तरफ से आ रही गाड़ी से इसकी सीधी टक्कर हो गई। हादसे में आईटेन सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन सवारों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा जीरो पॉइंट से 3 किमी दूर घरबरा गांव के पास हुआ। पुलिस और रोडवेज बस में सवार लोगों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को काटकर घायलों को बाहर निकाला। लोगों ने बताया कि ओवर स्पीड के चलते यह हादसा हुआ है।

गौरतलब है कि आगरा घूमने के लिए नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बीएससी के छात्र शौर्य गुप्ता निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली ने शुक्रवार शाम को जूम कार ऐप से आई-20 कार बुक की थी। उसके साथ कॉलेज के दोस्त बीएससी की छात्रा अदिति सक्सेना निवासी कंचन गंगा सोसायटी सेक्टर-53 नोएडा, बीए की छात्रा शिवानी यादव निवासी गरिमा गार्डन गाजियाबाद, बीएससी के छात्र शाइन शर्मा निवासी वृंदावन साहिबाबाद, ओवेश चौधरी निवासी गरिमा गार्डन गाजियाबाद घूमने के लिए निकले थे। यमुना एक्सप्रेसवे पर शाम करीब 6 बजे बस और उनकी कार की भिडंत हो गई। कार कई बार पलटने के बाद डिवाइडर पर लगी रेलिंग से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे कार सवार पांचों स्टूडेंट्स उसमें फंस गए। जिनमें से शिवानी यादव और ओवेश चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अदिति सक्सेना, शौर्य गुप्ता, शाइन शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। शौर्य और शाइन आईसीयू में एडमिट हैं।

Leave a Reply