चश्‍मा उठाने के बहाने छात्र को ‘उड़ाने’ की कोशिश हुई नाकाम, आरोपी फरार

Share

गाज़ियाबाद। थानाक्षेत्र कविनगर में दिनदहाड़े साइकिल सवार क 11वीं के छात्र के अपहरण की कोशिश को अंजाम दिया गया। नाकाम होने पर आरोपी फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दरअसल शास्त्रीनगर के डी ब्लॉक में रहने वाले मदनपाल सिंह एक एक्सपोर्ट हाउस में परचेज मैनेजर हैं। शुक्रवार को दोपहर उनका 16 वर्षीय बड़ा बेटा श्रेयांश घर के पास केले लेने गया था। पास ही में स्थित गैस एजेंसी के पास सफेद रंग की इंडिका कार में पिछली सीट पर बैठी एक बुजुर्ग महिला ने छात्र को रोककर गुज़ारिश की कि सड़क पर पड़ा चश्मा उठा दे। ड्राइविंग सीट पर एक युवक बैठा था।

आरोप है कि छात्र ने जैसे ही साइकिल खड़ी कर चश्मा उठाया, बुजुर्ग महिला ने दरवाजा खोल दिया। इसी समय पीछे से आए युवक ने श्रेयांश को धक्का दे गाड़ी की पिछली सीट पर ज़बरदस्ती बिठा लिया। महिला खुद निकलकर अगली सीट पर जा बैठी। युवक छात्र के पैर अंदर कर गाडी का गेट लगाने की कोशिश करने लगा। उसी दौरान छात्र ने हाथ में पहना कड़ा निकालकर युवक के के सिर पर वार किया जिससे वह घायल हो गया और श्रेयांश कार से नीचे उतर गया।

जैसे ही छात्र कार से नीचे उतरा, तीनों लोग कार समेत फरार हो गए। कार की पिछली नंबर प्लेट पर काला तेल पड़ा हुआ था। पीड़ित के घर पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद मदनपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे।

स्थानीय एसएचओ कविनगर अनिल कुमार शाही का कहना है कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे नहीं मिले हैं। आसपास के क्षेत्र में कैमरे तलाश किए जा रहे हैं। आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।