सरस जनवाद

शेरशाह के ‘शेर’ का हुआ एक्सीडेंट, आर्मी अस्पताल में भर्ती

Share

कई दफा फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टार्स को कई बार चोट लग जाती है. वो घायक भी हो जाते है जिससे शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ता है. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले कुछ समय से अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म शेरशाह (Shershaah) की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फिल्म की पूरी टीम के साथ कारगिल में है। लेकिन अब कारगिल के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया जब वह पहाड़ी इलाके पर मोटरसाइकल चला रहे थे। हालांकि किसी बड़े हादसे के होने की खबर नहीं है। लेकिन उनके हाथ और पैर में चोट लगी है। हादसे के तुरंत बाद उन्हें पास के आर्मी अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मरहम पट्टी की गई।

सिद्धार्थ पहाड़ी इलाके में मोटरसाइकिल की सवारी करते समय चोटिल हो गए हैं. शूटिंग के बाद, सिद्धार्थ और उनके को-एक्टर शिव पंडित एक बाइक राइड के लिए बाहर निकले थे. रास्ते में राइडिंग के दौरान शिव अपना संतुलन खो बैठे और अपनी बाइक से फिसल गए.

बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन कर रहे है। विक्रम बत्रा भारतीय सेना में कैप्टन के पद पर थे और वह कारगिल सीमा पर तैनात थे। 1999 के कारगिल युद्ध में विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे। उनके युद्ध कौशल और जांबाजी के चलते साथी जवानों और अफसरों ने उन्हें ‘शेरशाह’ नाम दिया था। फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट कियारा आडवाणी अभिनय कर रही हैं. बड़े पर्दे पर ये जोड़ी पहली बार रोमांस करती दिखाई देगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.