सरस जनवाद

पुलिस ने एनकाउंटर करके दबोचे 50000 के आरोपी

Share

नोएडा। एफएनजी रोड सोरखा के पास बृहस्पतिवार रात हुई मुठभेड़ में नोएडा कोतवाली सेक्टर- 49 पुलिस ने पारदी गैंग के 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में दोनों ही बदमाशों को पैर में गाेली है व घायल हुए हैं। घायल बदमाशों को प्राथमिक इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस ने 11 सितंबर की रात चार बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर बंद मकानों की नाकाबंदी कर चोरी करने वाले पारदी गैंग का पर्दाफाश किया था। उस दौरान नोएडा व हापुड़ में हुई चोरी की कुल आठ वारदात का पर्दाफाश हुआ था।

पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार रात मुठभेड़ में घायल हुए दोनों बदमाश 11 सितंबर की रात हुए मुठभेड़ के दौरान वहां मौजूद थे व उस दौरान भागने में कामयाब रहे थे। इसके बाद ही एसएसपी वैभव कृष्ण की तरफ से दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित हुआ था। इस दौरान मौके से इनके दो साथी भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान औरंगाबाद महाराष्ट्र निवासी राजेश उर्फ राजू उर्फ मनीष पारदी व गुना मध्य प्रदेश निवासी नरेन्द्र पारदी के रूप में हुई। मौके से ऑटो, दो तमंचा, कारतूस, चोरी करने के उपकरण सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

बताते चलें कि अबतक इस गैंग से जुड़े कुल 13 बदमाशों के नाम प्रकाश में आ चुके हैं। उनमें से कुल छह बदमाश पकड़े जा चुके हैं। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस गैंग द्वारा नोएडा व आस-पास के जिलों के अलावा कर्नाटक, तमिलनाडु सहित अन्य कई प्रदेशों में चोरी की बात सामने आ रही है।