Ghaziabad : सपा नेता के भाई के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट डालने पर मुकदमा हुआ दर्ज

Share

ग़ाज़ियाबाद :- लॉक डाउन में सपा नेता के भाई द्वारा एक समुदाय के खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने का मामला सामान्य आया है। इस संबंध में सपा नेता के भाई के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है।

संजय नगर सेक्टर 23 में रहने वाले सपा नेता के भाई भूषण पंडित के सोशल मीडिया पर तीन पोस्ट वायरल हुई है। जिसमें उन्होंने एक समुदाय के लोगों को गद्दार बताया है। इसके अलावा कई अभद्र भाषाओं का प्रयोग किया गया है। भूषण पंडित अपनी एक एनजीओ भी चलाते है। गुरुवार शाम को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक समुदाय के लोगों को गद्दार तक बोल डाला और उन्होंने अपनी फेसबुक आईडी पर भी लिखा है कि इस समुदाय के लोगों का बहिष्कार किया जाए। इनसे बात नही की जाए और देश के गद्दारों को गोली मार देनी चाहिए। आगे लिखा है कि यह लोग कभी किसी के नही होते।

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने पर इस संबंध में कुछ लोगों द्वारा डीएम अजय शंकर पांडेय और एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत कर , कार्रवाई की मांग की गई थी। साथ ही कहा गया था कि कोरोना जैसी इस आपदा में एक समुदाय के खिलाफ इस तरह की पोस्ट वायरल करना ठीक नहीं है। ऐसे में माहौल बिगड़ सकता है। दोनों अधिकारियों को बाकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई पोस्ट भी दिखाई गई थी।

इस मामले में पुलिस की तरफ से भड़काऊ भाषण डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाला सपा नेता का भाई बताया जा रहा है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।