सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना अच्छी बात, लेकिन हमारी नजरें पीकेएल ट्रॉफी पर: असलम इनामदार

Share

कोलकाता, 12 फरवरी (हि.स.)। पुनेरी पल्टन ने रविवार को कोलकाता में तमिल थलाइवाज पर 56-29 की बड़ी जीत दर्ज करने के बाद प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के सेमीफाइनल के लिए सीधे क्वालीफाई कर लिया।

जीत के बाद पुनेरी के कप्तान असलम इनामदार ने कहा, ”हमने तमिल थलाइवाज के खिलाफ बहुत अच्छा समन्वय किया। हम कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाना चाहते थे और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। हमारे पहले सात खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन मैं हमारे बेंच स्ट्रेंथ की ताकत भी देखना चाहता था।”

सीज़न 10 में सेमी-फ़ाइनल तक की उनकी यात्रा के बारे में पूछे जाने पर, कप्तान ने कहा, ”हमने इस सीज़न में हरफनमौला प्रदर्शन किया है और यह किसी भी टीम के लिए बहुत अच्छी बात है। हमने पिछले सीज़न में सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया था और हमने इस साल भी ऐसा ही किया है। लेकिन टूर्नामेंट जीतना महत्वपूर्ण है।”

यह पूछे जाने पर कि सेमीफाइनल में पुनेरी को कौन सी टीम कड़ी चुनौती देगी, इनामदार ने कहा, ”इस टूर्नामेंट में हर टीम चैंपियन बनने के लिए आई है। हम सेमीफाइनल में किसी भी टीम से भिड़ने के लिए तैयार हैं। हमारे अभी भी लीग चरण में कुछ खेल बचे हैं और हम कुछ और खिलाड़ियों को आज़माने जा रहे हैं, जो इस सीज़न में बेंच पर हैं।”

पुनेरी पल्टन की टीम का अगला मुकाबला बुधवार को कोलकाता में बंगाल वॉरियर्स से होगा।