तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा हमलावर, कहा- ‘बम, विस्फोट, बलात्कारी बचाओ’ की है सरकार

Share

नई दिल्ली, 26 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने संदेशखाली मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार ‘मां, माटी, मानुष’ की सरकार नहीं बल्कि वह अब ‘बम, विस्फोट, बलात्कारी बचाओ’ की सरकार है। यह सरकार पीड़ितों पर उंगली उठाने से तनिक भी नहीं हिचकिचाती। आरोपित शाहजहां शेख को सजा की बजाय राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार द्वारा संरक्षण और सुरक्षा दी जाती है।

सोमवार को भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार को वहां के हाई कोर्ट की तरफ से सख्त टिप्पणी करते हुए फटकार लगाई गई है। यह बम, विस्फोट, बलात्कारी बचाओ की सरकार है। यहां हाई कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाते हुए शाहजहां को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है लेकिन राज्य सरकार उसे बचाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि शाहजहां शेख व्यवस्थित तरीके से शारीरिक शोषण का संस्थागत नेटवर्क चलाते हैं, जिसमें कम उम्र की अनुसूचित जाति की महिलाएं हैं। इसके बावजूद तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता पीड़ित महिलाओं पर ही ओछी टिप्पणियां कर रहे हैं। वो पीड़ित महिलाओं को आरएसएस की एजेंट बता रहे हैं। राज्य सरकार का यह तानाशाही और तालिबानी रवैया पीड़ित महिलाओं को डराने-धमकाने का प्रयास कर रहा है।

पूनावाला ने कहा कि संदेशखाली में हालात बेहद खराब हो चुके हैं। महिलाओं के उत्पीड़न के खिलाफ अगर कोई पत्रकार आवाज उठाता है तो उसे दबाने का काम किया जाता है। अगर इन महिलाओं के विषय में जांच के लिए तथ्यान्वेषण टीम जाती है तो उसे रोक लिया जाता है। अवैध तरीके से धारा144 लगा दी जाती है। पीड़ित महिलाओं को डराने और धमकाने का काम किया जाता है। इसलिए राज्य सरकार को आज उसके काले कर्मों पर हाई कोर्ट की बड़ी फटकार लगी है।