बदायूं में लापता युवक का शव तालाब में उतराता मिला

Share

बदायूं, 07 नवम्बर (हि.स.)। जरीफनगर थाना क्षेत्र के सोनसिवारक गांव से लापता युवक का शव मंगलवार को तालाब में उतराता हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।

गांव सोनसिवारक के रहने वाले खमानीराम का बेटा अमरपाल सोमवार की सुबह नित्यक्रिया को खेत पर गया और वापस नहीं लौटा। काफी देर होने के बाद परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

अमरपाल के लापता होने की सूचना घरवालों ने पुलिस को भी दी। मंगलवार सुबह गांव के ही एक व्यक्ति ने देखा कि तालाब में किसी का शव उतरा रहा है। इसके बाद वहां पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई तो देखा कि तालाब में उतरा रहा शव गांव के ही अमरपाल का है। अमरपाल का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

जरीफनगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि अमरपाल नाम के युवक का शव तालाब में उतराता हुआ मिला है। परिजनों ने कोई भी आरोप नहीं लगाया है। प्रथम दृष्टया तालाब में डूबने से ही अमरपाल की मौत की आशंका जताई जा रही है। फिर भी शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फील्ड यूनिट की टीम को बुलाकर मौके पर तथ्य भी जुटाए जा रहे हैं।