राजगढ़ः पति की मौत के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,जांच शुरु

Share

राजगढ़, 16 नवंबर (हि.स.)। शहर ब्यावरा थाना क्षेत्र में सरदार पटेल स्कूल के पीछे किराए के मकान में रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने गुरुवार अल्सुबह पंखे के कुंदे से साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, जिसके कुछ घंटे पहले पति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई थी, दोनों के एक दो साल का बच्चा भी है।

पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंपे और मर्ग कायम कर जांच शुरु की। एसआई छत्रपालसिंह के अनुसार बीती रात लखन(30)पुत्र बापूलाल जाटव निवासी पुनरखेड़ी थाना करनवास हालमुकाम सरदार पटेल स्कूल के पीछे किराए का मकान की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई,इधर उसकी पत्नी संतोषबाई (25) साल ने घर में पंखे के कुंदे से साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

बताया गया है कि मृतक लखन मजदूरी का काम करता था,रात में शराब के नशे में घर आया और दरवाजे पर बेसुध हो गया, जिसे पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई, कुछ देर बाद रिश्तेदार घर पहुंचे तो लखन की पत्नी संतोषबाई पंखे के कुंदे से लटकी मिली साथ ही समीप में उसका दो साल का बेटा बैठा था। महिला शाम को ही भाईदौज का त्योहर मनाकर घर लौटी थी। महिला ने किन हालातों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया, इसका खुलासा नही हो सका। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु की।