मप्र: केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल हुए सड़क हादसे का शिकार, एक युवक की मौत

Share

छिंदवाड़ा, 7 नवंबर (हि.स.)। भाजपा के स्टार प्रचारक और नरसिंहपुर से उम्मीदवार केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल मंगलवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए। छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर आते समय अमरवाड़ा के पास गलत साइड से आ रहे बाइक सवारों से उनके वाहन की भिड़ंत हो गई। हालांकि, इस दौरान वह बाल-बाल बच गए, उन्हें मामूली चोटें आई हैं लेकिन इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोगों के भी घायल होने की खबर है। घायलों को छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं, घटनास्थल पर केंद्रीय मंत्री पटेल के खिलाफ भीड़ ने नारेबाजी भी की।

जानकारी अनुसार केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल मंगलवार दोपहर छिंदवाड़ा से जनसंपर्क अभियान कर नरसिंहपुर लौट रहे थे। इस दौरान अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोडी बाइपास पर दोपहर साढ़े 3 बजे सामने से गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में टक्कर मारते हुए उनका वाहन सड़क से नीचे उतर कर खेत में चला गया। हालांकि कार के एयरबैग खुल जाने से प्रहलाद पटेल बाल-बाल बच गए। उन्हें मामूली चोट आई है। कार सवार अन्य लोगों को भी ज्यादा चोटें नहीं आई।

इधर, घटना में बाइक चला रहे निरंजन चंद्रवंशी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक भुला मोहगांव के रहने वाले थे और हायर सेकेंडरी के शिक्षक थे। घटना के समय वह बाइक से बच्चों को लेकर स्कूल से घर लौट रहे थे। दुर्घटना में उनके बच्चे निखिल निरजन (7 साल), संस्कार निरंजन (10 साल) और जतिन बसंत चंद्रवंशी (17 साल) घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिन्हें देखने भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू अस्पताल पहुंचे। कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे भी घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे।