बिग बॉस शो में खानजादी पर बरसे सलमान खान, वीडियो वायरल

Share

‘बिग बॉस’ का 17वां सीजन 16 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान ‘बिग बॉस’ के एपिसोड को होस्ट कर रहे हैं। हर हफ्ते भाईजान ‘वीकेंड का वार’ शो में घर के सभी सदस्यों की क्लास लगाते हैं। पिछले हफ्ते ‘टाइगर-3’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं। इस बार कैटरीना ने भर कार्यक्रम में सलमान का गुस्सा शांत करने की कोशिश की। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के कार्यक्रम ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान घर की सदस्य फिरोजा खान उर्फ खानजादी पर काफी नाराज दिखे। सलमान खानजादी से कहते हैं,“क्या तुम्हें इस घर में सिर्फ लड़ने के लिए भेजा गया है?” इसके बाद खानजादी सलमान की बात सुने बिना ही उन्हें समझाने लगते हैं। साथ ही यह भी रेखांकित किया कि कैसे मनारा चोपड़ा सबके सामने गलत हैं।

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में देखा जा सकता है कि आखिर तक बात न मानने पर भाईजान खानजादी पर भड़के हुए हैं। सलमान उनसे कहते हैं, “तुम्हें कुछ समझ नहीं आ रहा? घर में किसी को भी अपनी सीमा से बाहर जाकर काम नहीं करना चाहिए। दिवाली है…कैटरीना आपसे मिलने आई है लेकिन आप सुन ही नहीं रहे हैं।” नए प्रोमो में भाईजान का गुस्सा बढ़ता देख कैटरीना उन्हें अपने हाथ से पीछे खींचकर बचाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

इस बीच कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर ‘टाइगर-3’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ 42 करोड़ की कमाई की है। इन सभी फिल्मों में सलमान खान ने टाइगर और कैटरीना ने जोया का किरदार निभाया है।