प्रधानमंत्री मोदी से लेकर इन बड़े भाजपा नेताओं की आज है आमसभा, जनता से करेंगे भाजपा के लिए वोट की अपील

Share

भोपाल, 09 नवंबर (हि.स.)। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा के दिग्गज नेताओं का पार्टी प्रचार के लिए आना जारी है, आज (गुरुवार) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुंदेलखण्ड, बघेलखण्ड और मालवा क्षेत्र में आम सभा को संबोधित करेंगे। वे छतरपुर, सतना, और नीमच में जनसभा करेंगे, निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को प्रातः 11 बजे सतना, दोपहर एक बजे छतरपुर एवं शाम साढ़े चार बजे नीमच में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ छतरपुर में आयोजित जनसभा में सम्मिलित होंगे।

प्रधानमंत्री मोदी के अलावा असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा आज प्रातः 11 बजे राजगढ़ जिले के खिलचीपुर विधानसभा के छापीहेड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। सरमा दोपहर साढ़े बारह बजे सारंगपुर विधानसभा के ग्राम संडाबता में नुक्कड़ सभा, दोपहर दो बजे खुजनेर में सभा और दोपहर साढ़े तीन बजे सारंगपुर विधानसभा के पचोर में जनसभा करेंगे। वे शाम साढ़े चार बजे नरसिंहगढ़ विधानसभा के तलेन में सभा और शाम साढ़े छह बजे भोपाल की दक्षिण-पश्चिम विधानसभा में रोड शो एवं जनसंपर्क करेंगे।

इसके साथ तीन प्रमुख केंद्रीय मंत्रियों ज्योतिरादित्य सिंधिया, निर्मला सीतारमण और स्मृति ईरानी की भी आज जनसभाएं हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रातः 11.15 बजे खण्डवा की मांधाता विधानसभा के पुनासा, दोपहर 12.55 बजे धार की बदनावर विधानसभा के तिलगारा, दोपहर 2.25 बजे देवास की सोनकच्छ विधानसभा के पिपलरांवा, दोपहर 3.55 बजे रायसेन की भोजपुर विधानसभा के मंडीदीप और शाम 5.25 बजे भोपाल की उत्तर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण दोपहर 12 बजे बंसल वन स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगी। दोपहर एक बजे नरेला विधानसभा में महिला सम्मेलन, दोपहर तीन बजे होटल ताज में आर्थिक मामलों के प्रमुख संस्थाओं के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगी। शाम चार बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में महिला उद्यमियों से चर्चा करेंगी। शाम 5.30 बजे गोविन्दपुरा विधानसभा और शाम 6.30 बजे हुजूर विधानसभा में महिला सम्मेलन में भाग लेंगी।

वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज दोपहर एक बजे नर्मदापुरम जिले के सोहागपुर विधानसभा के बाबई में जनसभा करेंगी। दोपहर 2 बजे इटारसी में जनसभा, दोपहर साढ़े तीन बजे हरदा विधानसभा के खिरकिया में जनसभा करेंगी। शाम साढ़े छह बजे भोपाल जिले के नरेला विधानसभा के चांदबड़ में जनसभा को संबोधित करेंगी।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेद्र भाई पटेल भी आज प्रातः साढ़े ग्यारह बजे रतलाम जिले की सैलाना विधानसभा के बाजना, दोपहर एक बजे झाबुआ जिले की थांदला विधानसभा के नारेला में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं ।