पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने शुरू किया तूफानी दौरा, सुनी लोगों की समस्याएं

Share

-लोकसभा चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कहा, यह पार्टी पदाधिकारियों का काम, मैं तो जनसेवक हूं

गाजीपुर 07 नवम्बर (हि.स.)। पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी इस समय बलिया लोकसभा के तुफानी दौरे पर हैं। घर-घर जाकर लोगों से हाल-चाल लेना, लोगों की समस्याएं सुनना। घर-घर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ द्वारा किये जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना उनकी दिनचर्या में हैं। इसी क्रम में उन्होंने मंगलवार को भांवरकोल ब्लाक के सोनाड़ी और मसोन गांव में लोगों की समस्याएं सुनी और उसके निदान का आश्वासन दिया।

लोकसभा चुनाव लड़ने के सम्बंध में उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि यह पार्टी का काम है। पार्टी जैसा उपयुक्त समझेगी, उसके आदेशों का पालन किया जाएगा। हम भाजपा के एक सिपाही हैं और हर सिपाही का दायित्व है, भ्रष्टाचार और अराजकता को रोकना। हर व्यक्ति की पहुंच में सुलभ रहना। हम भी यही कर रहे हैं।

गा़मीणों ने प्रधानमंत्री आवास योजना, राशन कार्ड, शौचालय और बिजली कनेक्शन से सम्बंधित समस्याओं से अवगत कराया। पूर्व मंत्री ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द समस्याओं से निष्पादन हेतु सार्थक प्रयास किया जाएगा। लोगों ने पूर्व मंत्री से कहा कि आपके माध्यम बहुत लोगों का प्रधानमंत्री आवास योजना से घर बन गया हैं, लेकिन कुछ लोगों का घर अभी नहीं बन पाया। उनका भी घर जल्दी बन जाए, इसके लिए आपके ओर से प्रयास किया जाए।

पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि आजादी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंत्योदय के संकल्पना को साकार करते हुए समाज के अंतिम पंक्ति के ब्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाने का सपना पूरा किया है। आजादी के 65 साल तक पूर्व की सरकारें आम आदमी की चिंता नहीं थी, लेकिन बर्तमान केंद्र सरकार केंद्र एवं प्रदेश सरकार अनेक कल्याणकारी योजनाओं चला रही है। जिसका लाभ सभी बर्ग के लोगों को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास प्रधानमंत्री मोदी का सपना जमीन पर साकार हो रहा है। सरकार गांव,गरीब एवं किसानों के लिए कार्य रही है। इस मौके पर जिला पंचायत प्रतिनिधि अनिल राय, मंडल महामंत्री राजेश मिश्र, अंजनी राय, रबीन्द्र नाथ राय, बिनोद राय, शशांक राय, बिमलेश राय, शिवानंद राय, भोला नाथ ओझा, राजेश राय बंगाली, आकाश राय, लालबहादुर कन्नौजिया, जयप्रकाश राय लल्लू, इरशाद, गुड्डू राय,प़भुनाथ राय,चंन्द़हास राय, मुसाफिर राम ओमप्रकाश, देवेन्द्र राय , बिनोद पांडेय आदि लोग मौजूद रहे।