दो सौ बेड का वार्ड ससमय न बनने पर जिलाधिकारी नाराज, कार्रवाई की चेतावनी

Share

04HREG329 दो सौ बेड का वार्ड ससमय न बनने पर जिलाधिकारी नाराज, कार्रवाई की चेतावनी

मीरजापुर, 04 नवम्बर (हि.स.)। जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन व पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने शनिवार को मंडलीय अस्पताल के नई बिल्डिंग का निरीक्षण किया। साथ ही सफाई व्यवस्था न होने पर कड़ी नाराजगी जताई। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. आरबी कमल से कहा कि रविवार तक सभी वार्डों की हर हाल में सफाई पूर्ण करा ली जाए।

दरअसल, शनिवार की शाम मंडलीय अस्पताल के दूसरे मंजिल पर 200 बेड का चार वार्ड बनाया जाना था, जो ससमय पूर्ण नहीं हो सका। इस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जताई। साथ ही प्राचार्य व एसआईसी के विरुद्ध कार्रवाई की चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि बेडों को चारों वार्डों में शिफ्ट कर दिया जाए, ताकि मरीजों के आने पर उन्हें भर्ती किया जा सके। जिलाधिकारी ने कहा कि चारों वार्डों में 200 बेड की व्यवस्था की जा रही है, जिससे किसी प्रकार की कोई दिक्कत मरीजों के उपचार में नहीं होगी।

उन्होंने मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य से नर्स, एलटी, कम्प्यूटर ऑपरेटर के तैनाती के बारे में भी जानकारी ली। निर्देशित किया कि जल्द से जल्द सभी स्टाफ की तैनाती करा दी जाए, जिससे आने वाले मरीजों के उपचार में किसी प्रकार की कोई समस्या न हो। इस दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सीएल वर्मा आदि थे।