मप्र विस चुनाव: सांसद राजीव शुक्ला का दावा, मप्र में 150 से अधिक सीटों के साथ बन रही कांग्रेस की सरकार

Share

04HREG409 मप्र विस चुनाव: सांसद राजीव शुक्ला का दावा, मप्र में 150 से अधिक सीटों के साथ बन रही कांग्रेस की सरकार

भोपाल, 4 नवंबर (हि.स.)। कांग्रस के राज्यसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में 150 से अधिक सीटों के साथ कांग्रेस की सरकार बन रही है। शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा जमाखोरों और कालाबाजारी करने वालों की पार्टी है। मैं मप्र आया तो सबसे पहले मुझे अखबारों में वह खबरें पढ़ने को मिलीं कि किस तरह प्रदेश का किसान यूरिया खाद के लिए परेशान हो रहा है। मप्र की शिवराज सरकार पूरी तरह किसान विरोधी है। असल में इसकी वजह यह है कि भाजपा ने सहकारी समितियों को कमजोर कर खाद बेचने का काम भाजपा के कार्यकर्ताओं की दुकानों को दे दिया है जो सत्ताधारी दल के संरक्षण में कालाबाजारी कर रहे हैं। इन सब चीजों से मप्र की जनता त्रस्त हो चुकी है।

राजीव शुक्ला ने कहा कि यह चुनाव अब महत्वपूर्ण चुनाव हो चुका है। वर्ष 2018 में मिले जनता के बहुमत को बदलकर इन्होंने जबरदस्ती भारतीय जनता पार्टी की सरकार थोपने का काम किया था। इस बार जनता इतना बहुमत देगी कि उनकी हिम्मत नहीं पड़ेगी की तोड़फोड़ करके सरकार बना सकें। पुराने जमाने में लोग कहते थे कि सत्य की बड़ी शक्ति होती है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के समय में झूठ की शक्ति दिखाई दे रही है। यह इतनी घोषणा कर देते हैं कि जो रेवडी के साथ गट्टे मिलते हैं उनसे आगे भी निकल जाते हैं।

सरकारी एजेंसिंयों का उपयोग कर विपत्रा को डरा रही है भाजपा

राजीव शुक्ला ने कहा कि इन्होंने शक्तियों का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है, गवर्नमेंट एजेंसियों का उपयोग करके भाजपा ने धनबल के जरिए विपक्ष को दबाना और धमकाना शुरू कर दिया है। जनता ने जिस तरह से कर्नाटक में जनादेश दिया कि यह तोड़फोड़ जोड़-तोड़ से बहुत दूर हो चुके हैं, वैसा ही मध्य प्रदेश में होने वाला है। उन्होंने कहा कि आप देख रहे होंगे कि आज पूरे मध्य प्रदेश में किसान बीज और खाद के लिए आंदोलन कर रहा है और सड़कों पर है। श्री शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार और भारतीय जनता पार्टी का डीएनए वही है, जो जनता पार्टी का है। आप अपने पुराने लोगों से पूछियेगा यह जमाखोर, मुनाफाखोरों की पार्टी है।