भोपाल: अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह से 250 बाइक बरामद और 25 भी आरोपित गिरफ्तार

Share

02HREG300 भोपाल: अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह से 250 बाइक बरामद और 25 भी आरोपित गिरफ्तार

भोपाल, 2 जून (हि.स.)। मध्यप्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के ऐसे सदस्यों को पकड़ा जिनके पास से एक नहीं बल्कि 250 से अधिक चोरी की गई बाइक बरामद की हैं।

बता दें कि राजधानी भोपाल सहित जबलपुर और धार जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई बाइक चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, जिनमें अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य भी शामिल हैं। पुलिस ने धार, इन्दौर, झाबुआ, अलीराजपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, देवास, उज्जैन, जबलपुर, कटनी, हरदा और नरसिंहपुर सहित प्रदेशभर में कार्रवाई करते हुए ऐसे गिरोह के सदस्यों को पकड़ा है, जो अन्य राज्यों में भी मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने अलग-अलग गिरोह के 25 से अधिक आरोपियों को पकड़कर उनसे 250 से अधिक बाइक बरामद की हैं।

डुप्लीकेट चाबी से ताला खोलकर चुराते थे बाइक :-

क्राइम ब्रांच जबलपुर व जिले के समस्त थानों के द्वारा वाहन चोरों के विरुद्ध लगातार 1 माह तक अभियान चलाया गया। जबलपुर पुलिस ने जबलपुर जिले सहित कटनी, हरदा और नरसिंहपुर जिले से चोरी हुए वाहनों को जब्त किया है। इस कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में चोरों से बाइक बरामद की गईं। पूछताछ के दौरान चोरों ने बताया कि ये आरोपी सार्वजनिक स्थानों पर खड़े वाहनों को डुप्लीकेट चाबी से खोल कर वाहन चोरी कर लेते थे।